उत्तर प्रदेश सरकार की एक महिला पुलिस अधिकारी रचना केसरवानी ने आज देश में अपना नाम रोशन कर लिया। शराब पीकर ऐसा हंगामा किया कि अब सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया उनके कारनामे को देख रही है और थू-थू कर रही है।

रचना केसरवानी का सड़क पर हंगामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। महिला अधिकारी नशे में धुत थीं। इस दौरान महिला अधिकारी ने महिला पुलिसकर्मियों को भी अपना खौफ दिखाया। यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

नशे में धुत इस महिला अधिकारी का नाम रचना केसरवानी है और वह देवीपाटन संभाग में सहायक श्रम आयुक्त के पद पर तैनात हैं। बताया गया कि रचना अपनी कार से लखनऊ से गोंडा आ रही थी। नशे में धुत होकर उनकी कार बहराइच की ओर मुड़ गई। कार डिवाइडर से टकरा गई।

घटना की सूचना पर महिला पुलिस कर्मियों को भेजा गया। नशे में धुत होकर पुलिस कर्मियों से उसकी नोकझोंक हो गई। बमुश्किल महिला पुलिसकर्मी कार में बैठा पाईं। पुलिस ने महिला अधिकारी का मेडिकल भी करवाया, जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया।

देवीपन मंडल गोंडा की उप श्रमायुक्त रचना केसरवानी के वीडियो में वह पूरी तरह से नशे में डूबी नजर आ रही हैं। वह पुलिस से उलझ गईं। नशे में होने के बावजूद उन्होंने यह भी कहा कि कोई वीडियो बना रहा है। उन्होंने कहा कि मैं कमिश्नर को बुलाऊंगी।

सहायक श्रम आयुक्त रचना केसरवानी के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिसकर्मी ने बड़ी मुश्किल से अधिकारी को कार में बैठा रही हैं लेकिन उसके बाद भी वह पुलिस से लड़ती नजर आईं। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी वह उन्हें कार में नहीं बैठा पाये।

रचना केसरवानी मंडल स्तर की शीर्ष अधिकारी हैं। यह वीडियो बहराइच के जारवाल रोड थाने के लखनऊ रोड का बताया जा रहा है। पुलिस ने महिला अधिकारी सहायक श्रमायुक्त रचना केसरवानी का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।