अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, कंगना ने कहा जेल जाने को तैयार

8

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार अभिनेत्री कंगना रनौत को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह से वह मुश्किलों में धिरती नजर आ रही है। मुंबई में कंगना के खिलाफ दोबारा शिकायत दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़े- कंगना पर बिक्रोली में दर्ज़ हुई एफआईआर, याचिकाकर्ता बोला, नहीं सहेंगें मुख्यमंत्री का अपमान

अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई शहर और पुलिस के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत के केस में अपने ट्वीट को लेकर अंधेरी कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है।

शिकायत में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ विभिन्न समुदाय के बीच शत्रुता बढ़ावा देने और उकसाने तथा राजद्रोह जैसे आरोप शामिल है। जिसकी सुनवाई 10 नवंबर को होनी है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने कहा कि वह अपने आदर्शों वीर सावरकर, झांसी की रानी और सुभाष चंद्र बोस की पूजा करती है। कंगना ने कहा कि यदि वह गलत है तो वह जेल जाने के लिए तैयार है।

कंगना ने कहा कि मुंबई में मेरे सपनों को तोड़ा गया है। जिस तरह रानी लक्ष्मीबाई का कीड़ा तोड़ा गया था वैसे ही मेरा घर तोड़ दिया गया है।

बता दें कि कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई में कुछ दिन पहले धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिस पर मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी करते हुए अगले हफ्ते पुलिसकर्मी के सामने बयान दर्ज करने को कहा है।

यह भी पढ़े- मुंबई हाईकोर्ट का BMC पर तंज़, कहा वैसे तो आप तेज़ हैं, फिर इस मामले में सुस्ती क्यों

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 153A, 295A और 124-A के तहत एक एफ आई आर दर्ज कर रखी थी।