उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है। जिसको देखते हुए सभी पार्टियां धरातल पर अपनी पकड़ मजबूत करने एक के बाद एक चुनावी घोषणाएं कर रही है। भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम के अनुसार 2022 चुनाव में भाजपा सीएम पुष्कर सिंह धामी के चेहरे पर ही मैदान में उतरेगी।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में चोरों की चांदी, आधा दर्जन मोबाइल व पर्स चोरी 

भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम बीते शुक्रवार को खटीमा पहुंचे थे जहां उन्होंने शहीद स्मारक पर शहीद आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि देने के बात भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने पार्टी के मंडल स्तरीय पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को संबोधित किया।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए दुष्यंत गौतम ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा तैयार है और इन 5 सालों में भाजपा ने उत्तराखंड को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। राज्य सरकार और केंद्र सरकार की विभिन्न जन लाभकारी योजनाओं के बलबूते पर भाजपा राज्य में फिर से सरकार बनाएगी।मुख्यमंत्री चेहरा को लेकर पत्रकारों के सवालों पर गौतम ने कहा कि प्रस्तावित विधानसभा चुनाव सीएम पुष्कर सिंह धामी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा।

बता दें कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है और सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया है। वहीं कांग्रेस अभी तक इस मामले में स्थिति स्पष्ट नहीं कर पाई। एक तरफ जा हरीश रावत मुख्यमंत्री चेहरा स्पष्ट करने की मांग कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सामूहिक तौर पर चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं।

dTj6D1en87qgY3WFFxyhmn

Leave a comment

Your email address will not be published.