बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी लोकप्रिय हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. सलमान खान का दीवानापन ऐसा है कि उनके घर के बाहर उनके फैन्स की भीड़ है. उनके प्रशंसक अभिनेता की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। सलमान खान के फैंस उन्हें सल्लू भाई, दबंग, भाईजान आदि कहकर बुलाते हैं।

सलमान खान कई सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। सलमान खान की उम्र भले ही 70 साल से ज्यादा हो गई हो लेकिन वह आज भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। सलमान खान हमेशा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो हमेशा बहुत गुस्से में रहते हैं। जो भी सलमान खान से झगड़ता है उसे बहुत कुछ भुगतना पड़ता है। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा होगा जो सलमान खान से झगड़ने की हिम्मत करेगा। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक शख्स ऐसा भी था जिसने सलमान खान को अपनी शान दिखाने के बारे में बहुत कुछ बताया तो आइए जानते हैं पूरी बात।

बाप से पूछना कौन हूं मैं

जब सलमान खान ने प्रिंस से पूछा कि आप कौन हैं? तो यह सुनकर राजकुमार बहुत नाराज हो गए और फिर राजकुमार ने सलमान खान को जवाब दिया और कहा, “आप अपने पिता सलीम खान से इस बारे में पूछें, मैं कौन हूं?” राजकुमार ने पार्टी के बीच में खड़े होकर सलमान खान का सारा अहंकार उतार दिया। राजकुमार से ऐसी बात सुनकर सलमान खान दंग रह गए और तब सलमान खान को अपनी गलती का अहसास हुआ।