BJP नेता का बयान- PM मोदी की वजह से जिंदा है सब

भारत में नेताओं के बयान आए दिन वायरल होते रहते हैं। इसी क्रम में बिहार के BJP नेता का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे हैं कि PM मोदी की वजह से आप सब जिंदा है। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- फर्जीवाड़ा: वन मंत्री की फोटो वाट्सअप पर लगाकर मांगे तीन-तीन लाख

शुक्रवार को दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के अवसर पर भाजपा नेता रामसूरत राय औराई विधानसभा क्षेत्र में संबोधित कर रहे थे। राम सूरत राय ने फ्री वैक्सीन और पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा बीते 2-3 सालों के कोविड़-19 की वजह से अर्थव्यवस्था बिगड़ी है। अन्य जगहों पर कोरोना द्वारा की गई तबाही को देखें, लेकिन फिर भी आप भारत में सुकून से है जिसका नाम है नरेंद्र मोदी.. अगर आप जिंदा है तो PM नरेंद्र मोदी की देन है। वैक्सीन का आविष्कार हुआ और लोगों को फ्री वैक्सीन दी गई।

 

बता दें कि बिहार के भाजपा नेता रामसूरत राय अपनी टिप्पणियों को लेकर लगातार चर्चा में रहते हैं। इससे पूर्व उन्होंने अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे लोगों को कथित तौर पर आतंकी करार दिया था। ‌ पिछले महीने मंत्री ने 100 से अधिक अधिकारियों के तबादलों और पदस्थापन पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार के वीटी के खिलाफ अपने आक्रोश के कारण भी सुर्ख़ियों में आए थे।