Redmi Note 13 Pro Max 5G: सस्ता हुआ ये iPhone जैसा दिखने वाला ये फ़ोन

Redmi Note 13 Pro Max 5G: भारत में चाइनीज फ़ोन निर्माता कंपनी शाउमी का रेडमी फ़ोन काफी लोकप्रिय है, कंपनी के ग्रोथ की सबसे बड़ी वजह ग्राहकों को कम बजट में शानदार और प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध कराना है। हाल ही में कंपनी ने एप्पल का आईफोन जैसे लुक वाला अपना नया स्मार्टफोन भारत में लांच किया था, जिसकी सेल लगातार बढ़ती जा रही है।

भारत में 5G फोन सामान्यतः 15 हजार रुपए की रेंज में मिल जाते हैं। लेकिन इस अब इस कंपनी ने दुनिया का सबसे सस्ता 5G फोन लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की 10 हजार रुपए से भी कम है। अगर आप एक शानदार बैटरी बैकअप और जबरदस्त कैमरे के साथ 5G मोबाइल खोज रहे हैं, तो यह फोन आपके लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है।

इसे भी पढ़ें: Infinix Launch Smart 8 Pro 5G Smartphone 

Redmi Note 13 Pro 5G मोबाइल 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इस मोबाइल की शुरुआती कीमत 9,000 रुपए रखी है। जी हां Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone जो एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड है। इस फ़ोन की बैटरी 5200mAh है जो महज 35 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।‌

फुल एचडी डिस्प्ले

साउमी के Redmi Note 13 Pro Max वेरिएंट में 6.67 इंच की शानदार फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। फ़ोन ने बिल्ड क्वॉलिटी और बड़ी डिस्प्ले के मामले में सभी मोबाइल्स की धज्जियां उड़ा दी है। बता दें इस फोन में आपको Qualcomm का Snapdragon का लेटेस्ट प्रोसेसर मिलेगा जो इस फोन को फास्ट और स्मूद बनाता है।

कैमरा

फ़ोन में आपको मेन 108MP का रियर कैमरा तथा 8+5+5MP के अन्य कैमरों का सेटअप देखने को मिलता है। वहीं इसके फ्रंट सेल्फी कैमरे में 32 मैगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन तथा ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।

About the Author

This article was written by the Hindu Live editorial team.

For Feedback - feedback@abcd.com