हिंदू धार्मिक पुस्तक को महिला पत्रकार ने बनाया ‘टॉयलेट पेपर’, उठ रही गिरफ्तारी की मांग

न्यूज डेस्क- सोशल मीडिया पर अब हिंदू धर्म का मजाक उड़ाना एक फैशन सा बन गया है, आए दिन कोई ना कोई हिंदू धर्म को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं। हाल में ही एक महिला पत्रकार ने हिंदू धार्मिक पुस्तक को अपने टॉयलेट मेंं इस्तेमाल करते हुए वीडियो पोस्ट की।

आपको बता दें कि 2 दिन पहले ही उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा हीर खान नामक महिला को धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने के मामले में गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़े- हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर यूट्यूबर पर रासुका लगाने की मांग

आपको बता दें कि महिला पत्रकार सुष्मिता सिन्हा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इनके द्वारा हिंदू धार्मिक पुस्तक हरतालिका तीज व्रत के बारे में कहा जा रहा है, और दूसरे इनके एक इंस्टाग्राम की स्टोरी वायरल हो रही है जिसमें इन्होंने यही पुस्तक टॉयलेट मैं टॉयलेट पेपर की जगह पर रखी हुई है।

image source social media

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद महिला पत्रकार का विरोध होना शुरू हो गया। हिंदू आईटी सेल के जानकारी में आने के बाद सुष्मिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

यह भी देखें- अरेस्ट हीर ख़ान: हिन्दू देवी-देवताओं को अपशब्दों का प्रयोग करने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज

लोगों द्वारा गिरफ्तारी की मांग उठाने के बाद अब महिला द्वारा इस मामले में विक्टिम कार्ड खेला जा रहा है। महिला पत्रकार ने ट्वीट करके कहा कि उनकी आधी वीडियो को ही सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। महिला पत्रकार सुष्मिता सिन्हा ने कहा कि जब उन्होंने यह वीडियो बनाया था तब उन्हें कई प्रकार की धमकियां मिली थी आखिर उनके प्रति क्यों कोई कार्यवाही नहीं हुई।

देश में धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने वाले लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।