खुलासा: रुड़की में मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म के पांचों आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रुड़की में चलती कार में 6 साल की मासूम बालिका और उसकी मां के साथ कथित तौर पर हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- हैवानियत की हदें पार: उत्तराखंड में चलती कार में 6 वर्षीय मासूम और मां से सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल में भर्ती

गुरुवार को सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की में एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक महिला द्वारा 24 जून को कोतवाली में सूचना दी गई थी। जिसमें कार सवार लोगों ने उससे और बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। रात में हुई घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए  बढ़ते दबाव के बीच पुलिस ने उनका सुराग देने वालों के लिए 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और अन्य माध्यमों से आरोपित को चिन्हित किया गया, जिसके चलते 5 नाम सामने आए। घटना में संलिप्त पांचों आरोपियों को गिरफ्तार और इस्तेमाल की गई ऑटोकार को भी बरामद किया गया है। एसएसपी ने बताया कि घटना में महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेड़ा, राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी बेल्डा थाना भोपा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, तेजियान निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर, जगदीश निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर शामिल है। कार सवारों ने नशे की हालत में वारदात को अंजाम दिया था।