लखनऊ 7 जू़न। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने धमकी की खबर सामने आई है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे व्हाट्सएप चैट में कर्नाटक समेत उत्तर प्रदेश के छ दफ्तरों को बम से उड़ाने की बात हो रही है। संघ के सदस्य नीलकंठ तिवारी को इंटरनेशनल नंबरों से व्हाट्सएप पर हिंदी, इंग्लिश और कन्नड़ में धमकी भरेे मैसेज मिले। जिसके बाद मामले की सूचना लखनऊ पुलिस को दी गई है।

बता दें यह मैसेज अल अंसारी इमाम रजी उन मेंहदी के नाम के शख्स ने प्रेषित किया है। जिसमें अल अंसारी कर्नाटक के चार RSS दफ्तर और लखनऊ के दो दफ्तरों को बम से उड़ाने की बात कही। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा अब एक्शन में आ गई है।

RSS के इन 6 कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ पुलिस ने बताया कि, “लखनऊ और उन्नाव में RSS दफ्तरों में बम की धमकी के संबंध में मड़ियांव थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सोमवार रात को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के दफ्तरों को उड़ाने की धमकी वाला एक व्हाट्सएप चैट भेजा गया था। इसकी मदद से साइबर सेल मैसेज भेजने वाले की तलाश में लग गई है।”

इस वायरल व्हाट्सएप मैसेज में हिंदी भाषा में धमकी देते हुए लिखा गया है कि, “वी49+जे8जी, नवाबगंज, उत्तर प्रदेश 271304: आपके 6 पार्टी कार्यालय पर बमबारी की गई!8बजे! हो सके तो विस्फोट करना बंद कर दें।”