---Advertisement---

भाजपा में शामिल हुई टीवी सीरियल अनुपमा की अदाकारा रूपाली गांगुली

By Hindulive.Com

Published on:

Follow Us
Anupama 29 April 2024 Episode Written Update
---Advertisement---

Anupama aka (Rupali Ganguly) – जानी-मानी अदाकारा अदाकारा और मशहूर टीवी आर्टिस्ट रूपाली गांगुली जो अपने चर्चित टीवी शो अनुपमा के मेन से जानी जाती है उन्होंने आज दिल्ली में बीजेपी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है इस दौरान भाजपा के कई वरिष्ठ नेता वहां मौजूद थे।

बता दे की रूपाली ने नरेंद्र मोदी के साथ-साथ अमित शाह का भी धन्यवाद किया है। उन्होंने पार्टी को भरोसा जताया कि वह देश के हित में हो रहे कामों में अपना पूरा सहयोग पार्टी को दे सके। साथ ही किसी भी प्रकार की जरूरत पड़ने पर बीजेपी की तरफ से डटकर खड़ी रहे। रुपाली का जन्म कोलकाता के रहने वाले हिंदू बंगाली परिवार में हुआ था उनके पिता भी एक मशहूर निर्देशक है जिनका नाम अनिल गांगुली हैं।

रुपाली ने अश्विन के वर्मा (Ashwin K Verma) से साल 2013 में शादी की थी। दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जिसका नाम रुद्रांश है‌।  अभिनेत्री का करियर टीवी सीरियल अनुपमा से जबरदस्त चमका है।

राजनितिक पार्टियों से जुड़ चूके हैं कई अभिनेत्रियां

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब टीवी और फिल्मी सितारों ने पॉलिटिक्स को ज्वाइन किया हो इससे पहले भी कई मशहूर अदाकाराओं ने पॉलिटिक्स में अपना डेब्यु किया है जिसमें सबसे मशहूर अभी की दौर की मंत्री स्मृति ईरानी है स्मृति ने सीरियल सास भी कभी बहू थी से अपना डेब्यू किया था इसके बाद वह घर-घर में चर्चित हुई थी और उन्होंने पार्टी ज्वाइन कर ली।

मशहूर अभिनेत्री जया बच्चन भी फिल्मी बैकग्राउंड से तालुकात रखती है और उन्होंने भी समाजवादी पार्टी एक समय के बाद ज्वाइन कर लिया था और वह अभी भी एक्टिव है।

साउथ की चर्चित अभिनेत्री रही जयललिता भी फिल्मी दुनिया से तालुकात रखती थी, उन्होंने पार्टी ज्वाइन की और वह एक समय पर सीएम के पद पर भी नियुक्त थी। कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत ने भी एक समय पर पॉलिटिक्स में अपना हाथ आजमाया था हालांकि उनका पॉलीटिकल करियर कुछ समय के बाद थम गया था।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---