हिन्दू लाइव न्यूज डेस्क। साहिल ने दुष्कर्म के बाद नाबालिका कोो जहर दिया और मरने के लिए जंगल में फेंक दिया। स्थानीय लोगों को इस बात का पता लगा चला तो उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पीड़िता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि दुष्कर्म का विरोध करने पर साहिल ने उसे जबरदस्ती ज़हर पिलाया और उसे जंगल में ही छोड़ आया।

मौत से पहले लड़की ने पूरी घटना के बारे में  बताया था जिसका वीडियो पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि इसकी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही सब साफ़ हो पाएगा। दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र का है। जहां घर से नौवीं कक्षा की परीक्षा देने के लिए घर से निकली लड़की दरिंदगी का शिकार हो गई। परीक्षा में शामिल नहीं होने पर शिक्षकों ने परिजनों से इसका कारण पूछा तो घर वालों ने छानबीन शुरू की।

यह भी पढ़ें: पति के सामने पत्नी से अवैध संबंध बनाने की कोशिश, मना करने पर दोनों की हत्या

पीड़िता के एक सहेली ने साहिल के बारे में बताया तो परिजनों ने उसे फ़ोन पर बेटी के बारे में पूछा। साहिल ने गाली गलौज करते हुए कहा कि तेरी बहन बीजोपुरी के जंगल में पड़ी है, जाकर ले आ। इसके बाद जब परिजन नाबालिग छात्रा को खोजते हुए जंगल पहुँचे तो वह तड़पती हुई मिली और उसके मुँह से झाग निकल रहा था। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।