मुंबई. बिना बॉलीवुड की फिल्में बैक टू बैक फ्लाॅप हो रही हैं। फिल्म मेकर्स जितना मूवी बनाने में खर्च कर रहे हैं कमाई उसके आधी भी नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह है कि छोटे मोटे कलाकारों को आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ भी थियेटर में औंधे मुंह गिर गई। अब सलमान खान को अपनी अपकमिंग ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के फ्लाप होने का डर सता रहा है।

बॉलीवुड की दुनिया भले ही रंग बिरंगी दिखती है, लेकिन अब वह अंधरे में है। कई स्टार्स अब गुमनाम हो गए हैं। बड़े बड़े सेलीब्रिटी के साथ काम करने वाले स्टार्स अब सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने पर मजबूर हो गए हैं। और दर दर की ठोकरें खाते फिर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इनमें से अधिकांश सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ काम किया करते थे।

इन स्टार्स के पास नहीं बचें हैं खाने-पीने के पैसे

त्रिलोचन सिंह सिद्धू का नाम आपने अवश्य सुना होगा। ये अक्षय कुमार के साथ फिल्म पटियाला हाउस में काम कर चुके हैं। बता दें अब ये सिक्यॉरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे हैं।

वहीं अभिनेत्री विमी के साथ भी काफी बुरा  हुआ है। विमी का एक समय था, जब वो एक फिल्म के लिए 3 लाख रुपये तक फीस लेती थी, लेकिन उनके अंत समय में कोई कंधा देने वाला नहीं मिला। उनकी लाश को चाय के ठेले पर रखकर शमशान ले जाया गया था।