पिछले साल फरवरी में, सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मचअवेटिड फिल्म पठान में अपने कैमियो रोल की शूटिंग की। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म के लिए सलमान ने रूसी माफिया, बंदूकों, कार, हेलिकॉप्टर और ट्रेनों के साथ एक एक्शन सीन के लिए लगभग 10 दिनों तक शूटिंग की. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब शाहरुख खान भी सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो करने वाले हैं।

शाहरुख खान करेंगे टाइगर 3 के लिए शूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान भी ‘टाइगर 3’ के लिए सलमान के साथ लगभग 10 दिनों तक शूटिंग करेंगे। जहां सलमान की ‘पठान’ में हेलिकॉप्टर से एंट्री हुई है, वहीं ‘टाइगर 3’ में शाहरुख के लिए एक खास इंट्रोडक्शन सीन तैयार किया जा रहा है, जिसे फिलहाल पूरी तरह से छिपा कर रखा गया है।

आपको बता दें कि ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है। खैर, ये कहना गलत नहीं होगा कि शाहरुख और सलमान को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है, क्योंकि उन्हें अपने ‘करण-अर्जुन’ को एक बार नहीं, बल्कि साल 2023 में दो बार एक साथ देखने को मिलेगा।

सलमान और शाहरुख का बॉक्सऑफिस पर चलेगा जादू

जहां, शाहरुख खान की ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। तो वहीं, सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी की ‘टाइगर 3’ ईद 2023 के मौके पर रिलीज होगी। पठान में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी शाहरुख के साथ नजर आएंगे. ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ के अलावा, सलमान और शाहरुख के पास इस वक्त कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं‌।