मनोरंजन डेस्क। टिक टाक नाम की एक चाइनीज एप भले ही इंडिया में बेन हो गई है। लेकिन उनके बाद मानो इस तरह शार्ट वीडियो प्लैटफॉर्म की होड़ मच गई। यहां तक कि फेसबुक और यूट्यूब समेत इंस्टाग्राम जैसी बड़ी कंपनियों ने भी यह फीचर निकाल दिया। इन्हीं जगहों पर वीडियो पोस्ट करने के लिए आजम अंसारी (सलमान खान का डुप्लीकेट) सड़कों पर अधनंगा होकर वीडियो बना रहा था।

लखनऊ पुलिस की नज़र सख्श पर पड़ी तो शांति भंग करने के आरोप में धारा 151 लगाकर गिरफ्तार कर लिया। वहीं उनके इस कृत्य के लिए चालान भी काटा। दरअसल बीते रविवार यानी (8 मई) सलमान खान के हमशक्ल सड़क पर चलते चलते शर्ट उतार कर वीडियो बनाने लगा। वह ऐसा पहली बार नहीं बल्कि कई बार सड़क पर रील्स बनाने निकल जाते थे।

सलमान ख़ान के स्टाइल में बनाते हैं वीडियो

उनकी वीडियो अक्सर बालीवुड के दबंग सलमान खान के गानों पर सलमान के ही स्टाइल में रील बनाते हैं। कई कई रील में ऊपर का कपड़ा उघाड़ देते हैं. धड़ नंगा. नीचे जींस, फटी पैंट, बिना फटी पैंट, लुंगी, शॉर्ट्स जैसी अनेक विविधता रहती हैै। डुप्लीकेट सलमान खान के इंस्टाग्राम जबरदस्त फैन फोलोइंग तो है ही इसके अलावा यूट्यूब पर भी 1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर है। उनकी वीडियो गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। वहीं एक पुलिस अधिकारी ने आजम खान की जाने में एक वीडियो रिकार्डिंग पोस्ट करते हुए लिखा कि आजम भाई अभी भी अपने स्वेग में हैं। इससे यह भी उम्मीद लगाई जा रही है कि उनकी इसके बाद खूब धुनाई हुई है।