सलीम खान को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है। सलीम खान ने अपने जीवन मे नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और इसी की वजह से आज के समय में सलीम खान को पूरे भारत देश में जाना जाता है। सलीम खान के बड़े बेटे सलमान खान का इस फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान ने बॉलीवुड को ढेर सारी हिट फ़िल्में दी है।

वर्तमान समय में सलमान खान मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सलमान खान के पिता सलीम खान ने उन्हें लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है और उन्होंने अपने बेटे सलमान में ऐसी कमी बताई जिसकी वजह से सलमान खान हमेशा ही कुँवारे रहेंगे। आगे आपको सलीम खान के इस बयान के बारे में बताते है जिसके लिए उनका मानना है कि सलमान खान जीवन भर कुँवारे ही रहेंगे।

सलीम खान और सलमान खान को आज के समय में पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और दोनो के ही नाम का बॉलीवुड में सिक्का चलता है और इसी की वजह से दोनो ही आज के समय में किसी की भी पहचान के मोहताज नही हैं। सलमान खान की उम्र वर्तमान 56 साल हो चुकी है लेकिन अभी तक सलमान खान ने शादी नही की है. हालहि में सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे सलमान कि कुँवारे होने को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसमें सलीम खान ने कहा कि मेरे बेटे सलमान खान में एक ऐसी कमी है जिसकी वजह से वह जीवन भर कुँवारा रहेगा।

जब सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान को लेकर यह बयान दिया है तब से मीडिया में हर जगह सलमान खान की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में सलीम खान के इस बयान के बारे में बताते है और सलमान की उस कमी कि बारे में भी बताते है जिसके चलते सलमान खान जीवन भर कुँवारे रह सकते है।