Sath Nibhana Sathiya Written Update 5th July 2022

स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया 2 ने अपने ट्विस्ट से दर्शकों के बीच में एक ख़ास जगह बना ली है। शो के हर नए एपिसोड के लिए दर्शक तैयार रहते हैं। हाल ही में शो में रिधिमा ने सूर्या को गहना के खिलाफ भड़काने की कोशिश की। जहां रिधिमा एक ओर सूर्या के लिए

चाय बनाने की पेशकश की तो वहीं दूसरी तरफ गहना कहती हैं कि रिधिमा मेहमान है और वो सूर्या की सेवा के लिए हैं भले ही उन दोनो के बीच एक रेखा खींची गई हो लेकिन सूर्या को बिलकुल पसंद नहीं है की उनका काम कोई बाहर वाला कर दे।

इसके बाद ही सूर्या ऑफिस के लिए निकलता है जिसपर रिधिमा भी जाने की जिद्द करती हैं तो उसपर गहना ये कहते हुए आगे बढ़ती है की वो भी वहा ही जा रही हैं तो वो साथ ही चल ले। जिसपर रिधिमा जाने को तैयार हो जाती हैं।

गहना सूर्या से बात करने की कोशिश करती हैं जिसपर सूर्या बोलता है की अगर वो उर्मिला के बारे में बात करना चाहती हैं तो वो नहीं करेगा। इतने में रास्ते में गहना रिधिमा को सूर्या से दूर रहने को कहती हैं जिसपर रिधिमा कहती हैं कि वो सूर्या को अपने तरफ करके ही मानेगी।

वहीं दूसरी तरफ सिकंदर जेल से बाहर आ जाता हैं और श्रेया को धमकाने की कोशिश करता हैं और उसे घर से बाहर निकाल देता हैं जिसपर सूर्या और गहना बीच में आकर सिकंदर को रोकते हैं और उसे अपनी हरकतों के लिए कोसते हैं।