मनोरंजन डेस्क। बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स ना केवल भारत बल्कि दुनिया भर में हैं उनके छपरी फैंस की तादाद अब पहले के मुकाबले कम हो गई है लेकिन जो अभी तक भी उनके साथ हैं हैं वह उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

सोशल मीडिया पर भी बालीवुड के दबंग नाम से मशहूर सलमान के हमशकल्स और उनके 21वीं सदी में भी 90 के दशक के घिसे-पिटे और वाहियात डायलॉग पर रील्स बनती रहती है। हाल ही में उनके एक हमशक्ल की अधनंगा होकर सड़कों पर वीडियो बनाते वक्त यूपी पुलिस ने पिटाई कर दी थी। इसके साथ ही डुप्लीकेट सलमान के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था। लेकिन इस बार सलमान की महिला फेन ने अपने सीने पर उनकी तस्वीर का टेटू बनाया है।

सीने पर सलमान टेटू का वीडियो वायरल

महिला ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके सीने पर सलमान खान की फोटो का टेटू दिखाई दे रहा है। बता दें यह वीडियो संतुना पौडेल (Santuna Poudel) नाम के एक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि “जब प्यार किया है तो डरना क्या” दिखने में तो यह एक टि्वटर वीडियो जैसा लग रहा है लेकिन मालूम हो कि भारत में यह चाइनीज एप बीते साल बेन कर दिया गया था।