शाहिद कपूर ने उड़ाया गढ़वाली भाषा का मजाक,

एक तरफ जहां इस समय Bollywood को लेकर बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है, वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री के लोग एक के बाद एक अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं। फिर चाहे अर्जुन कपूर हो या आलिया भट्ट। वहीं अब कॉफी विद करण शो में शाहिद कपूर गढ़वाली भाषा का मजाक बनाते नजर आए।

यह भी पढ़ें- ट्रोलर्स को आलिया भट्ट का जवाब, कहा- मैं पसंद नहीं तो मेरी फिल्म मत देखो

बता दें का कॉफी विद करण सीजन 7 के नए एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर तथा अभिनेत्री कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर आएंगे। इस एपिसोड के दौरान दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ लेकर कुछ खास दिलचस्प खुलासे किए। कॉफी विद करण’ सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हर गुरुवार की मिडनाइट 12 बजे नए एपिसोड स्ट्रीम करता है

इसी दौरान करन जौहर का एक सवाल का ज़बाब देते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में अपनी परफॉर्मेंस से शर्मिंदा हो गया था और फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर मुझे शर्म आ रही थी और लग रहा था यह मैंने क्या पहना है..और मैं केसा लग रहा हूं। और मुझे पता नहीं था कि क्यों मुझे बार-2 (बल बल बल बल) बोलना पड रहा और यह बहुत ख़तरनाक था और ऐसे लहजे में क्यों बोल रहा हूं?”

 

शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर तथा यामी गौतम की 2018 में आई बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की75 प्रतिशत से अधिक शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी आसपास में हुई थी। जिसमें समस्या और बिजली के बढ़े हुए बिलों का मुद्दा ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में उठाया था, लेकिन अब इसी फिल्म के प्रयोग किए गए गढ़वाली भाषा और पहनावे का मजाक शाहिद द्वारा कॉफी विद करण सीजन 7 मे किया गया है।