लव जिहाद: शाहरुख ने राजकुमार बन प्रेमजाल में फंसाया, शिकायत करने पर विदेशों से मिल रही धमकी

उत्तराखंड में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है जहां शाहरुख ने राजकुमार बन युवती को प्रेमजाल में फंसाया। सच्चाई का पता चलने पर युवती ने जब युवक से किनारा करना चाहा तो शाहरुख उसका उत्पीडन करने लगा और झारखण्ड की अंकिता कांड दोहराने की धमकी देना लगा। फिलहाल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक की गिरफ्तारी के बाद पीड़िता को विदेशों से धमकी मिल‌ रही है।

शाहरुख ने राजकुमार बन प्रेमजाल  में फंसाया

जानकारी के अनुसार ऊधम सिंह नगर के गदरपुर क्षेत्र निवासी एक युवती के घर में राजकुमार नाम युवक सीसीटीवी लगाने आया था। युवती के माता-पिता का निधन हो रखा है और वह अपने भाई के साथ रहती है। राजकुमार ने स्वयं को सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताया और युवती के घर में लगाए CCTV का कनेक्शन अपने मोबाइल में किया। इसी दौरान दोनों के बीच जान पहचान बढ़ी और धीरे-धीरे राजकुमार ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया तथा दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी।

यह भी पढ़ें- लव जिहाद: SM के जरिए मुलाकात, शादी का दबाव बनाने पर युवती की गला रेत कर हत्या

कुछ दिन बाद युवती युवती को पता चला की राजकुमार का असली नाम शाहरुख है और पहले से शादीशुदा हैं। शाहरुख कई लोगों को ऐसे ही फंसाकर धोखा दे चुका है। यह पता चलते ही यु्वती ने युवक से बातचीत करनी बंद कर दी। आरोप है की बीते दो महीने से शाहरुख मानसिक उत्पीड़न कर रहा तथा कई अलग-अलग नंबरों से फोन कर परेशान करने लगा। साथ ही बात नहीं मानने पर झारखंड की अंकिता कांड दोहराने की धमकी देने लगा।

विदेशों से मिल रही धमकी

बुधवार को जब युवती गावा चौक रुद्रपुर में आई तो राजकुमार उर्फ शाहरुख उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। किसी तरह वहां से युवती भागकर कोतवाली पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। गुरुवार को पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया। लव जिहाद के मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद युवती को लगातार विदेशों से धमकी मिल रही और मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने की कोशिश की जा रही। ऐसा नहीं करने पर अंजाम बुरा होने की धमकी दी जा रही।पुलिस पूरे मामले में इंटरनेशनल कॉल की जांच कर रही है।