पुजारी हत्याकांड: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने मृतक पुजारी के परिवार के जुटाए 25 लाख

1

राजस्थान के करौली के सपोटरा में पुजारी को जिंदा जलाकर मार दिया। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से मृतक पुजारी के परिवार की मदद के लिए 25 लाख रुपए जुटाए ।

यह भी पढ़े- गूगल पर Rashid Khan Wife सर्च करने पर आ रहा अनुष्का शर्मा का नाम

बता दे कि राजस्थान के करौली जिले में जमीन को लेकर हुए विवाद में पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। पुजारी की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। जिसके बाद से ही राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा मृतक पुजारी के परिवार से मिले

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पुजारी परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से चंदा इकट्ठा किए जाने की की मुहिम चलाई, जिसको लेकर देश विदेश से सभी लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

image source kapil mishra tl

बता दे कि 11 अक्टूबर रविवार को भाजपा नेता कपिल मिश्रा करौली पहुंचे जहां उन्होंने मृतक पुजारी के परिवार से मुलाकात कर उन्हें 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता सौंपी है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए चलाए गए अभियान में काफी लोगों ने सहयोग किया। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि मात्र 24 घंटे में 25 लाख से ज्यादा रुपए एकत्रित हुए। उन्होंने कहा कि माताजी के बैंक खाता बैंक में पैसे ना होने की वजह से बंद कर दिया था, जिसको अब हम खुलवा देंगे।

राजस्थान जाते समय कपिल मिश्रा ने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंने कहा कि समाज के आखिरी व्यक्ति सबसे कमजोर, असहाय, निर्बल को यदि समझना है तो वह पुजारी के परिवार को देखिए। पुजारी का परिवार वह आखरी व्यक्ति है जिसे दबंग आकर कुचलने का प्रयास तथा अत्याचार करता है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद करने का प्रयास किया। इससे पहले दिल्ली दंगों में पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए यदि कोई पहले आया तो वह है कपिल मिश्रा।