Boycott laxxmi Bomb: अक्षय कुमार की लक्ष्मी बाँम्ब फिल्म का बायकॉट शुरू, पिछले सप्ताह हुआ ट्रेलर रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड पर दर्शकों का गुस्सा नहीं थम रहा है है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड की चुप्पी अब उन्हीं पर भारी पड़ रही है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बाँम्ब का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसका विरोध होना शुरू हो गया है।

यह भी देखें- बागेश्वर के सक्षम रौतेला को मिला इंटरनेशनल मास्टर (आईएम) का खिताब, प्रदेश के पहले खिलाड़ी

9 अक्टूबर को यूट्यूब पर लक्ष्मी बाँम्ब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर पर लाइक ओर डिसलाइक का विकल्प हटा दिया गया। मीडिया की बात माने तो यह निर्णय सड़क-2 पर हुए डिसलाइक के कारण लिया गया।

लक्ष्मी बाँम्ब फिल्म में धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

लक्ष्मी बाँम्ब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इस फिल्म पर लव जिहाद धार्मिक भावनाएं आहत करने जैसे कई आरोप लग रहे हैं। साथ ही कुछ यूजर्स ने इस फिल्म के प्रोड्यूसर को एक कश्मीरी अलगाववादी बताया है। जिसको लेकर ट्विटर पर ShameOnUAkshayKumar और Boycott laxxmi Bomb हेस्टैक का इस्तेमाल होने लगा। 1 घंटे के अंतराल में यह भारत में टॉप ट्रेंड करने लग गया था।

बॉलीवुड में कई अभिनेताओं और फिल्मों का कई बार विरोध हुआ है परंतु यह पहली बार है, जब अक्षय कुमार की फिल्म का इतना ज्यादा विरोध हो रहा है। बहुत सारे यूजर्स फिल्म के नाम को लेकर भी विरोध कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बाँम्ब फिल्म का बायकॉट शुरू

फिल्म का विरोध सुशांत सिंह राजपूत के केस में नहीं बोलने पर रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने पर तथा हिंदुओं की भावना आहत करने जैसी कई कारणों को लेकर है।

बता दें कि यह लक्ष्मी बाँम्ब फिल्म दीपावली पर रिलीज होने वाली है। लोगों का मानना है कि इस फिल्म में लव जिहाद का प्रचार हो रहा है, वहीं कई यूज़र ने इस फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई है। दोनों हेशटैग ShameOnUAkshayKumar और Boycott laxxmi Bomb ट्विटर पर ट्रेंंड हो रहे है।