प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर कांग्रेस पार्टी ने मनाया राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस

आज भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं भेज रहे है। विपक्ष पार्टी कांग्रेस ने इस दिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाने का निर्णय किया था।

यह भी देखें- ब्रिटेन ने भारत को लौटाई भगवान श्रीराम, लक्ष्मण और सीता की मूर्तियां, 1978 में राजगोपालस्वामी मंदिर से हुई थी चोरी

कोरोना महामारी के बाद से राहुल गांधी लगातार केन्द्र सरकार के लाक डाउन के निणर्य को बेबुनियाद बताते हुये केन्द्र सरकार पर लोगो का रोजगार छीनते का आरोप लगा रहे है।

17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर शुभकामनाएं को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलाया जाता है, जिसके विपरीत कांग्रेस पार्टी द्वारा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस हैस्टैग चलाया जाता है। इस ट्रेंड को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी को काफी समर्थन मिल रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर कांग्रेस पार्टी ने मनाया राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर कांग्रेस पार्टी द्वारा चलाया गया हैस्टेक सोशल मीडिया पर पूरे दिन छाए रहा, समाचार लिखे जाने तक राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस हैष्टैक पर 1.50 मिलियन ट्वीट हो चुके थे।

यह भी देखें- उत्तराखंड: कोरोना का कहर जारी, दूसरी बार 1 दिन में 1500 से ज्यादा मिले संक्रमित मामले

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए अलग-अलग जगहों पर धरना प्रदर्शन तो कहीं पकौड़े तल कर विरोध प्रदर्शन जताया। वहीं कई जगहों पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी के विरोध में रैली निकाली और सरकारों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।