बाबा का ढाबा के नाम पर लिए गए डोनेशन पर उठे सवाल, बाबा तक नहीं पहुंचा पैसा

बाबा के ढाबा की मदद के नाम पर सोशल मीडिया पर डोनेशन लिए गए। लेकिन आज एक और वीडियो वायरल हुई जिसमें बाबा के ढाबा के मालिक बुजुर्ग दंपति ने बताया कि ऑनलाइन आई मदद का एक भी रुपया उन तक नहीं पहुंचा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक नया बवाल मच गया।

दरअसल हाल ही में दिल्ली के ‘बाबा का ढाबा‌’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इसी बीच लोगों ने ढाबे के मालिक उन दो बुजुर्ग दंपति की मदद के लिए उनके यहां खाना खाने पहुंचे तो कुछ ने घर से उनकी मदद करनी चाही। लेकिन यह सिर्फ शुरुआती दौर में हुआ था। अब बाबा के यहां लोग सिर्फ फोटो खिंचवाने आते हैं खाना खाने नही।

बाबा ने बताया कि बहुत से लोगों ने हमारी पैसे देकर भी मदद की थी। जो हमने अपने बैंक खाते में जमा करा लिया था। कुछ ने खाते में भी भेजे थे। लेकिन इतनी ज़्यादा ट्रांजेक्शन के चलते बैंक ने बाबा का अकाउंट सीज कर लिया है।

बाबा के ढाबा को वायरल करने वाले युवक पर लोगों ने मदद के पैसें गबन कर देने जैसे कई गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल लक्ष्य चौधरी नाम के एक यूट्यूबर ने अपनी वीडियो में डोनेशन बाबा तक ना पहुंचाने को लेकर सवाल उठाए हैं। इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।