चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, सुरेश रैना के बाद अब हरभजन सिंह नहीं खेलेंगे यह सीजन

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को एक और बड़ा झटका। सुरेश रैना के बाद अब हरभजन सिंह ने निजी कारणों के चलते आईपीएल 13वे सीजन से लिया नाम वापिस।

शनिवार 29 अगस्त को सीएसके ने ट्विटर के जरिए यह घोषणा की थी, कि टीम के सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों की वजह से आईपीएल 13वें सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। निजी कारणों की वजह से सुरेश रैना वापस भारत लौट आए।

यह भी देखें- उत्तराखंड में बेलगाम कोरोना, प्रतिदिन संक्रमित मामलों का टूट रहा रिकॉर्ड

एनडीटीवी वेबसाइट के मुताबिक हरभजन सिंह ने सीएसके टीम मैनेजमेंट को अपने फैसले के बारे में शुक्रवार को बता दिया था, हालांकि अभी तक हरभजन या सीएसके मैनेजमेंट की तरफ से इस को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका हरभजन सिंह ने खेलेंगे यह आईपीएल

बता दें कि 40 वर्षीय हरभजन सिंह कोरोना महामारी के चलते यूएई में नहीं पहुंचे थे। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों को हरभजन सिंह के बगैर टूर्नामेंट के लिए तैयार रहने को कह दिया था। अब चेन्नई सुपर किंग्स के पास लेग स्पिनर इमरान ताहिर, बाएं हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर, लेग स्पिनर पीयूष चावला ही प्रमुख स्पिनर है।

यह भी देखें- उत्तराखंड की लोक भाषाओं का संरक्षण एवं प्रसार के लिए नीलम ने लिखी कविता, पढ़ें

बता दें कि शनिवार 29 अगस्त को चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया। जिसकी वजह से चेन्नई टीम 1 हफ्ते के अतिरिक्त क्वॉरेंटाइन में होने की वजह से अभ्यास शुरू नहीं कर सकी।