मनोरंजन डेस्क. साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड की भी कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। रजनीकांत अपने बेहतरीन एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

रजनीकांत ने अपने जीवन में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बस कंडक्टर के तौर पर की थी और बाद में धीरे धीरे आगे चलकर इन्होंने फिल्मी दुनिया के तरफ अपना रुख किया और फिल्मों के सुपरस्टार बन गए।

अब यह पूरे देश में काफी ज्यादा पॉपुलर अभिनेता माने जाते हैं.और इनके स्वभाव से लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं।रजनीकांत ने साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।

रजनीकांत अपने एक्टिंग के माध्यम से लोगों के दिलों में बस जाते हैं। रजनीकांत आज साउथ इंडस्ट्री के बहुत बड़े चेहरे माने जाते हैं लेकिन यह सिर्फ और सिर्फ रजनीकांत ने अपने मेहनत के दम पर हासिल किया है।

रजनीकांत फिल्मी दुनिया में बिना किसी गॉडफादर के सफल हुए हैं। वही बात करें रजनीकांत की फिल्म शिवाजी द बॉस की तो यह फिल्म काफी सुपर डुपर हिट रही थी।

यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी और यह फ़िल्म अभी भी जब कभी टीवी पर आती है तो लोग बड़े चाव से देखते हैं। लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के रिलीज के बाद से एक किस्सा हुआ था जब एक महिला ने रजनीकांत को भिखारी समझकर 10 रुपया दिया था‌।