हमेशा अपने बयानों से विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार भी स्वरा भास्कर चर्चा में बनी हुई है लेकिन उनके चर्चा में बने रहने का विषय कुछ और है। दरअसल स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें अभी तक अभिनेत्री स्वरा भास्कर की शादी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने पहनी एसी ड्रेस की शाहरुख खान ने तो बोल ही दिया की शर्म नहीं…

33 वर्षीय अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अभी तक शादी नहीं की है परंतु जल्द ही वह मां बनने वाली है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार स्वरा भास्कर एक बच्चे को गोद लेने की योजना बना रही है और इसके लिए उन्होंने सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन भी करवा लिया है और बहुत जल्द ही इसके सारी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

स्वरा भास्कर के इस निर्णय को उनके माता-पिता ने भी समय दिया है और वह स्वरा के इस निर्णय है खुश हैं। स्वरा भास्कर की मां ने बताया कि कि वह चाहती है कि सारा बहुत जल्द मां बन जाए। वही स्वरा भास्कर का कहना है कि वह हमेशा से एक खुशियों भरा परिवार चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने अब बच्चा गोद लेने का निर्णय लिया है।

स्वरा भास्कर के इस फैसले पर उनके फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ फैंस उनके इस फैसले का समर्थन तो कुछ विरोध कर रहें हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर से पहले सुष्मिता सेन और साक्षी तंवर भी एडॉप्शन के जरिए सिंगल मदर बन चुकी हैं। इनके अलावा रवीना टंडन, प्रीति जिंटा, माही विज, सनी लियोनी, नीलम कोठारी जैसी कई एक्ट्रेस बच्चे गोद ले चुकी हैं।