---Advertisement---

Teri Meri Doriyaan 3 May 2024: जेल से भागा दिलजीत, किसने की मदद?

By Hindulive.Com

Updated on:

Follow Us
Teri Meri Doriyaan 3 May 2024
---Advertisement---

Teri Meri Doriyaan 3 may 2024: तेरी मेरी डोरियां शो (Teri Meri Doriyaan) की शुरुआत में मनवीर और जसलीन एक दूसरे से बातें कर रहे होते है। वह साहिबा की गिरफ्तारी की बात अंगद से ना कहे दें मनवीर जसलीन से कहती है कि वह कीरत को भी इस मामले के लिए समझा दे। तभी कीरत पीछे से आकर कहती है कि वह यह बात अंगद को जरूर बताएगी जिस पर मनवीर उस पर गुस्सा होती है और कहती है कि उसे अपनी औकात में रहना होगा। वरना उसे भी बरार हाउस से वैसे ही बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा जैसे उसकी बहन साहिबा को दिखाया गया है। फिर भी किरात मनवीर से बहस करती है मगर, जसलीन उसे समझा कर गैरी के पास भेज देती है।

मनवीर अमनप्रीत के माता-पिता को फोन करके इस बारे में बताती हैं हरनीत भी इस बात से खुश है कि अकीर मिल गया है और अब अंगद अमु से शादी बहुत जल्दी कर लेगा अमनप्रीत यह सब बातें सुनती है। उसे अब इस बात के लिए बैचैनी होती है कि अब तक अंगद ने उसे कॉल क्यों नहीं किया है। जिस पर हरनीत और अमु के पापा उसे समझाते हैं कि उसे अंगद को कुछ समय देना होगा क्योंकि, उसे भी खुद यह नहीं पता था।

दिलजीत को जेल से भगाने में किसने की मदद

वह कहती है कि अकीर उसका ही बेटा है अमनप्रीत फिर भी उसे बेचैनी महसूस होती है और उसे वापस से पैनिक अटैक्स आने लगते हैं। हरनीत कहती है कि उसे किसी भी हाल में अंगद के परिवार से उसके पैनिक अटैक्स के सच को दूर रखना होगा। जेल से भगाने के बाद दिलजीत यह सोच रहा होता है कि आखिर उसकी मदद कौन कर रहा है। ड्राइवर उसे एक जंगल के बीचों-बीच छोड़ता है, जहां हरनीत उससे मिलती है और उससे दिलजीत की बचपन की पूरी सच्चाई बताती है।

यह मानती है कि दिलजीत उसका ही बेटा है दिलजीत गुस्से में आता है। वह कहता है कि आखिर उसने उसे वहां क्यों छोड़ा मगर हरनीत उससे माफ़ी मांगती है। साहिबा जेल के भीतर परेशान होती है और कोई भी उसकी मदद नहीं करता है।

Hindulive.Com

This article was written by the Hindu Live editorial team.

---Advertisement---