विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही सभी पार्टियां अपना दमखम दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीजेपी द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा तो कांग्रेस द्वारा परिवर्तन यात्रा रैली आयोजित की गई। इसी बीच खबर आ रही है, कि परिवर्तन यात्रा रैली में चोरों की चांदी हो गई। लालकुआं में कांग्रेस की रैली का फायदा उठाते हुए चोरों ने भीड़ में करीब आधा दर्जन मोबाइल और पर्स पर हाथ साफ कर दिए। चोरी का पता चलते ही सूचना मंच से प्रसारण होने लगी।

यह भी पढ़ें- गढ़वाल से दुखद खबर: आटा चक्की के पट्टे में फंसकर दो बच्चों की मौत

परिवर्तन रैली के लालकुआं पहुंचने पर काफी जनसैलाब देखने को मिला, जिसे कांग्रेस पार्टी नई ऊर्जा का संचार करने में जुटी थी। जनसैलाब को देखते हुए चोरों ने भी मौका देखते हुए सेवा दल की बिमला जोशी, युवा कांग्रेस के नगर महामंत्री इमरान खान, सेवादल के गोकर्ण बिष्ट तथा पूर्व दर्जा राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह खनवाल के मोबाइल चोरी कर दिए।

चोरों ने कांग्रेस के बड़े-बडे़ नेताओं को भी नहीं बख्शा और कांग्रेस नेता मुन्ना बिष्ट का भी पर्स चोरी कर दिया। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे आनन्द रावत ने भी बताया कि रैली के दौरान खटीमा में कोई उनका मोबाइल चोरी कर दिया।

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में चोरी होने की घटना प्रश्र कांग्रेसी नेताओं ने लालकुआं थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई, लेकिन चोर पकड़ा ना जा सका। परिवर्तन यात्रा में करीब आधा दर्जन मोबाइल और पर्स चोरी किए गए।

Leave a comment

Your email address will not be published.