उत्तराखंड: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने पर भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी
प्रतीकात्मक चित्र

नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले पक्ष को धमकियां मिलने का सिलसिला जारी है। बीते दिवस उदयपुर में दो मुस्लिम युवकों द्वारा नृशंस तरीके से की गई हत्या के बाद अब यह मामला धमकियों से आगे पहुंच चुका है। उत्तराखंड में भी नूपुर शर्मा के समर्थकों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस मामले में भाजपा नेता ने कोतवाली में तहरीर देकर कारवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें- उदयपुर: कन्हैया लाल की हत्या का 11 दिन पहले कर चुके थे ऐलान, पुलिस कार्रवाई हत्या के बाद

हरिद्वार जनपद के रुड़की भाजपा पश्चिमी मंडल उपाध्यक्ष गौरव त्यागी ने गंगनहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि कुछ दिनों पूर्व उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन मे पोस्ट की थी, जिसके बाद से उन्हें कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा जान से मारने और गर्दन काटने की धमकी दी जा रही है। भाजपा नेता के अनुसार फोन करने वाले स्वयं को पाकिस्तान, सऊदी अरब, जिम्बाबे, राजस्थान और महाराष्ट्र आदि स्थानों से बताते हैं।

यह भी पढ़ें- उदयपुर: दो मुस्लिम युवकों ने कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या, पीएम को दी धमकी

भाजपा नेता ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना के बाद वहां डरे हुए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। ‌इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री भाजयुमो सागर गोयल, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी गौरव कौशिक, मंडल अध्यक्ष लंढौरा विकास पाल, दीपक पाण्डेय, कविश मित्तल, रजत गौतम, विवेक त्यागी, गौरव त्यागी, रिंकू चड्डा, अंनत, मुकुल त्यागी आदि मौजूद रहे।