क्या त्रिवेंद्र रावत भाजपा विधायकों के साथ कांग्रेस में हो रहे शामिल,

उत्तराखंड की राजनीति में उस समय भूचाल आ गया जब त्रिवेंद्र रावत समेत भाजपा के 20 विधायक कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने की खबरें सामने आई। वहीं अब पूर्व सीएम ने उत्तराखंड पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 20 विधायकों के साथ कांग्रेस में शामिल होकर सरकार बनाने की खबरों को निराधार बताया और कहा कि वह भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं और कुछ लोग उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे अपराधिक तत्वों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- पिथौरागढ़ और बागेश्वर में भूकंप से हिली धरती, घरों से बाहर निकले लोग

दरअसल पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत समेत भाजपा के 20 विधायकों के साथ कांग्रेस में शामिल होने तथा सरकार बनाने का वीडियो तेजी से फैला और फिर यह खबर सोशल मीडिया पर भी तेजी से फैलने लगी। जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि बिहार के बाद अब उत्तराखंड में भी उलटफेर की तैयारी हो रही है और बीजेपी के 20 विधायक कांग्रेस के संपर्क में है।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ऐसी अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि करीब डेढ़ माह पहले भी इसी तरह अराजक तत्वों ने दुष्प्रचार किया था। यह एक बड़ा षड़यंत्र है और ऐसे अराजक तत्वों को किसी का संरक्षण भी प्राप्त है। उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही उस चर्चा को निराधार बताया जिसमें कहा गया कि त्रिवेंद्र के साथ भाजपा के 20 विधायक मिलकर कांग्रेस के साथ सरकार बदलने की तैयारी कर रहे हैं।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता हैं और कुछ लोग उनकी छवि बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे अराजक तत्वों का पता लगाकर उनके विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी ऐसी खबरों को निराधार बताया है।