81 हजार की चरस के साथ दो गिरफ्तार
चरस के साथ गिरफ्तार आरोपी

नशे के सौदागर पर उत्तरकाशी पुलिस की सख्त कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। इसी क्रम में बड़कोट पुलिस ने गुरुवार रात्रि को कुल (825 ग्राम) करीब 81 हजार की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किए।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी: मुनाफे के लालच में शुरु किया अवैध चरस का व्यापार, दो युवक गिरफ्तार  

पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा के निर्देश पर नशे को जड़ से खत्म करने के लिए नशामुक्त उत्तरकाशी अभियान निरंतर जारी है। इसी अभियान के क्रम में गुरुवार रात्रि को चेकिंग के दौरान तिलाडी रोड़,बडकोट के पास से दो व्यक्ति नवीन रावत (20) पुत्र मेघनाथ रावत एवं अरविन्द सिंह (29) पुत्र कुंवर सिंह के कब्जे से क्रमशः 510 ग्राम एवं 315 ग्राम (कुल 825 ग्राम) अवैध चरस बरामद की गई। जिसकी कीमत करीब 81 हजार आंकी गई है। दोनों ग्राम डीगाडि बडियार तहसील पुरोला के निवासी हैं। बरामदगी एवं गिरफ्तारी के आधार पर उक्त दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध थाना बडकोट में NDPS Act की धारा 8/20 में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

बता दें कि बीते मंगलवार रात्रि को भी धरासू पुलिस और एसओजी उत्तरकाशी की संयुक्त टीम द्वारा पुराना थाना धरासू पुल के पास से 3.596 किलोग्राम चरस के साथ सोनीपत हरियाणा निवासी दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जिसकी कीमत करीब 3 लाख 60 हजार आंकी गई थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.