यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ 3 मई को उत्तराखंड आएंगे, जहां वह यमकेश्वर में डिग्री कॉलेज में गुरु की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इस बात की जानकारी कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने बुधवार को मीडिया कर्मियों को दी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: स्वास्थ्य विभाग से हटाए गए आउटसोर्स कर्मियों का होगा सेवा विस्तार 

बता दें कि बुधवार को प्रधानमंत्री की बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने मीडिया कर्मियों को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के उत्तराखंड दौरे के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 मई को उत्तराखंड दौरे पर आएंगे और यमकेश्वर में डिग्री कालेज परिसर में अपने गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। यह कॉलेज सीएम योगी जी के गुरुजी के नाम पर है। उन्होंने ही इस कॉलेज की स्थापना की थी।

यूपी सीएम भित्याणी डिग्री कालेज में अपने गुरु बाबा गोरखनाथ की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों की मानें तो यूपी मुख्यमंत्री तीन से पांच मई तक उत्तराखंड में ही रहेंगे इस दौरान सीएम पुष्कर धामी समेत तमाम मंत्रियों से मुलाकात कर सकते हैं। 3 मई को सीएम योगी हरिद्वार में होंगे, जहां वहां उत्तर प्रदेश सरकार के बने होटल का उद्घाटन भी कर सकते हैं। बता दें कि परिसंपत्तियों के बंटवारे में यूपी हरिद्वार में अलकनंदा होटल उत्तराखंड को देने पर पहले ही सहमति दे चुका है।