ऋषभ पंत से उर्वशी रौतेला ने मांगी माफी,
Image- social media

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से विवाद की वजह से सुर्खियों में है। इसी दौरान उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर माफी मांग रही है।

यह भी पढ़ें- MR. RP का नाम लेने पर भड़के ऋषभ पंत तो उर्वशी रौतेला ने दिया यह ज़बाब

बता दें कि एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कहा था कि एक होटल की लॉबी में मिस्टर आरपी ने 10 घंटे तक उनका इंतजार किया था हालांकि वह सो गई थी और इस दौरान उनके फोन पर बहुत सारे मिस कॉल आई थी। वही इसके जवाब में ऋषभ पंत ने बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था कि लोग पॉपुलैरिटी के लिए कितना झूठ बोलते हैं।

अब हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला से यह पूछा गया कि क्या वह ऋषभ पंत को कोई मैसेज देना चाहती है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा सीधी बात नो बकवास… इसलिए मैं कोई बकवास नहीं कर रही हूं।

इसके बाद उर्वशी से फिर पूछा गया कि क्या आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगे, क्योंकि आपने ही कहा था फॉरगिव और फॉरगेट तो कोई बात आप उन तक पहुंचाना चाहेंगी? जिसके बाद उर्वशी रौतेला कहती है कि मैं कुछ नहीं कहना चाहती। उसके बाद वह हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगते हुए कहने लगी मुझे माफ कर दीजिए।

उर्वशी रौतेला का वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक ऋषभ पंत का कोई रिएक्शन नहीं आया है। हालांकि सभी के निगाहें अब पंत के जवाब पर टिकी हुई है या फिर यहां से दोनों के बीच जुबानी जंग को विराम मिल जाएगा।

https://twitter.com/superking1815/status/1569653588049428480?t=7F6r4PnCG4_hO4UkJh5Rkw&s=19