हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर यूट्यूबर पर रासुका लगाने की मांग

न्यूज डेस्क- हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ यूट्यूब पर आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करना पड़ा महंगा, उत्तर प्रदेश पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

देश में प्रतिदिन कुछ लोगों की मानसिक स्थिति काफी नीचे गिरते जा रही है। ऐसे में ही एक यूट्यूबर हीर खान अपने यूट्यूब चैनल पर हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ बहुत ही आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करती है। आपको बता दें कि महिला द्वारा उपयुक्त किए गए शब्द बहुत ही अशोभनीय और अभद्र है।

यह भी पढ़े- अरेस्ट हीर ख़ान: हिन्दू देवी-देवताओं को अपशब्दों का प्रयोग करने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस नें प्रयागराज के थाना खुल्ताबाद में हीर खान के विरूद्ध FIR पंजीकृत कर दी है, और गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की टीम रवाना हो गई है। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा अमीर खान के घर पर दबिश दी गई परा हीर खान वहां से तब तक फरार हो चुके थे। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार छापामारी कर रही थी।

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने हीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 153-A, 505 और आईटी एक्ट की धारा 66 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी देखें- दुखद खबर: जनपद चमोली में बादल फटने से जेई की मौत, 3 घायल

हीर ख़ान की गिरफ्तारी होने के बाद सोशल मीडिया पर रासुका लगाने की मांग उठ रही है, और सोशल मीडिया पर इसको लेकर ट्रेंड भी चलाया जा रहा है।

नोट– हिंदू लाइव अपने पाठकों से आग्रह करता है कि सभी धर्मों का सम्मान रूप से आदर करें और ना ही किसी धर्म के प्रति गलत शब्दों का उपयोग करें