हाथरस गैंगरेप: पीएम मोदी ने दिए दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई के निर्देश

लखनऊ. हाथरस मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीएम योगी से बात की। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने इस मामले में कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। योगी आदित्यनाथ ने यह जानकारी ट्वीट कर दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।’

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए।

योगी सरकार ने बनाई तीन सदस्यीय समिति

योगी सरकार ने मामले की जांच के लिए एक एसआईटी टीम का गठन किया है। इस टीम के अध्यक्ष उत्तरप्रदेश शासन के गृह सचिव भगवान स्वरूप चुने गए हैं। जिन्हें एक सप्ताह के भीतर मामले की रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सरकार ने त्वरित न्याय हेतु मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने का फैसला लिया है।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में मिलेगा त्वरित न्याय

लखनऊ स्थित हाथरस में हुए दुष्कर्म के चार आरोपियों को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच के लिए SIT टीम के गठन के राज्य सरकार ने इसे बाद इसे फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने का फैसला लिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर बताया कि इसके लिए हमने एक तीन सदस्यीय समिति बनाई है जो इस मामले की जांच करेगी।