भाजपा सांसद की पोती की दर्दनाक मौत, पटाखे से झुलसने की वजह से अस्पताल में थी भर्ती

7

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भाजपा सांसद की पोती की आज अस्पताल में मौत हो गई। पटाखे से झुलसने की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था।

यह भी पढ़े- उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड मुख्यमंत्री आज बद्रीनाथ धाम पहुंचे

प्रयागराज से बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती दीपावली की रात पटाखे से झुलस गई थी जिसके बाद उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां आज सुबह बच्ची ने 3:00 बजे दम तोड़ दिया

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची दीपावली की रात को दूसरे बच्चों के साथ छत पर खेलने गई थी, अंदाजा लगाया जा रहा है कि दीपावली खेलते समय बच्ची के कपडे पटाखे के सम्पर्क में आने से लग गई और बच्ची बुरी तरह झुलस गयी। परिवार वालों को पता लगते ही उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली रेफर कर दिया। बच्ची की हालत में सुधार नहीं हो रहा था और आज सुबह 3 बजे मासूम की मौत हो गई।

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की दर्दनाक मौत

यह भी देखें- दिल्ली को दहलाने की शाजिश में थे जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रीता बहुगुणा जोशी प्रयागराज संसदीय सीट से भाजपा की सांसद है, और उनका परिवार दीपावली को प्रयागराज में था। भाजपा सांसद की पोती की दर्दनाक मौत से परिवार में शोक का माहौल है।

बता दे कि सितंबर माह में बच्ची समेत उसकी माँ और बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी कोविड-19 संक्रमित पाये गए थे, लगातार तीन सप्ताह के इलाज के बाद बच्ची समेत कोरोना से जंग जीतकर वापस लौटे थे।