महिला प्रेमी संग दो लाख रुपए और गहने लेकर भागी, प्रेमी ने जहर का इंजेक्शन देकर मार डाला

यूपी. गाजियाबाद में 7 सितंबर से एक शादीशुदा महिला प्रेमी संग फरार हो गई थी। जिसकी सूचना उसके पति ने पुलिस को दी। पुलिस की लंबी खोजबीन के बावजूद भी महिला का कोई पता नहीं चल पाया। पति द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

हाल ही पुलिस को महिला से जुड़ी जानकारी मिली कि गुमशुदा हुई महिला का संपर्क इस्माइल नाम के डाक्टर से था। पुलिस ने डाक्टर की खोजबीन शुरू की तो पता चला उसने अपना नंबर बदल लिया। पुलिस ने आखिरकार उसका पता लगाया और उसे हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़ें: IPL2020: दिल्ली कैपिटल्स सेमीफाइनल में पहुंचना तय, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बढी़ मुश्किलें

शादीशुदा महिला प्रेमी संग फरार

पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद डाक्टर ने बताया कि वह उसे पहले नोएडा ले गया था। जिसके बाद वे चंडीगढ़ गए। उसकी प्रेमिका उस पर बार बार शादी करने का दबाव बना रही जिससे परेशान होकर उसने प्रेमिका को ज़हर भरा इंजेक्शन लगा कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद डाक्टर ने कुरुक्षेत्र में ही प्रेमिका की लाश को ठिकाने लगा दिया और अपना मोबाइल नंबर बदल लिया था। पुलिस ने डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और अब डा. इस्माइल कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस को मामले की जांच में लगे 40 दिन

उक्त घटना की जानकारी देते हुए सीओ महिपाल सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर भी बदल दिया था। इसी वजह से पुलिस को इस मामले का खुलासा करने में करीब 40 दिन का वक्त लग गया।फिलहाल पुलिस आरोपी से और ज्यादा जानकारी और पूछताछ में जुटी हुई है।

यह भी देखें- अल्मोडा़ में शुरू हुई रामलीला, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत वर्चुअल रूप से करेंगे रामलीला का शुभारंभ

1.90 लाख और गहने लेकर भागी थी महिला

विवाहिता महिला के पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी अपने गहने और करीब एक लाख नब्बे हजार रुपए लेकर फरार हो गई है।