दुखद: उत्तराखंडी कलाकार नवीन सेमवाल का निधन

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड के बहु प्रतिभावान कलाकार नवीन सेमवाल का आज सुबह निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि बीते कुछ समय से उनकी तबीयत खराब चल रही थी और आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। अचानक उनकी आकम्सिक निधन से उत्तराखंड में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें- टेलेंट प्लस शो ने अपना जलवा दिखाएंगे अल्मोड़ा के हेमंत बिष्ट

मेरी बामणी गीत से अपनी अलग पहचान बनाने वाले उत्तराखंडी गायक नवीन सेमवाल एक हास्य कलाकार भी थे। अपने अदाकारी से उन्होंने कई शॉर्ट फिल्मों में दर्शकों को दिल जीता था। थिएटर के माध्यम से उन्होंने दिल्ली मुंबई समेत कई जगहों पर कार्यक्रम किए थे।

जानकारी के अनुसार नवीन सेमवाल की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें रुद्रप्रयाग अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर उन्हें देहरादून के रेफर किया गया। जहां आज सुबह इलाज के दौरान उन का निधन हो गया। मंगलवार सुबह मात्र 44 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके निधन से उत्तराखंड में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें- दुखद खबर: कार दुर्घटना में युवा गायक गुंजन डंगवाल का निधन

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्रीज के लिए लगातार दुखद खबरें सामने आ रही है। हाल में ही बेहद पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर और युवा कलाकार गुंजन डंगवाल का सड़क हादसे में निधन हो गया था। इस बुरी खबर को ज्यादा समय नहीं हुआ था कि एक और बुरी खबर से उत्तराखंड को बड़ा झटका लग गया है।