उत्तराखंड: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर धान लगाकर किया विरोध

उत्तराखंड में धामी 2.0 सरकार 100 दिन पूरे होने पर जहां सरकार का उपलब्धियों गिना रही है, वहीं रुद्रपुर के शिव नगर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के कार्यकाल को निराशाजनक बताते हुए ट्रांजिट कैंप की मुख्य सड़क पर जलभराव के चलते धान लगाकर धामी में सरकार का विरोध किया।

बीते दिवस गुरुवार को उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो गए हैं। सीएम धामी ने दावा किया कि उनके सरकार ने इस दौरान काफी विकास कार्य किया है और 2025 तक उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने की प्रतिबद्धता जताई। वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने धामी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल को पूरी तरह विफल करार देते हुए कहा कि मात्र घोषणाएं करने से उपलब्धियां हासिल नहीं होती।

यह भी पढ़ें- सरकार के 100 दिन पूर्ण होने पर सीएम पुष्कर धामी ने किया “विकास पुस्तक” का विमोचन

रुद्रपुर के शिव नगर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ट्रांजिट कैंप की मुख्य सड़क के खराब होने और जलभराव के चलते सड़क पर धान लगाकर विरोध किया। वार्ड के कांग्रेसी पार्षद मोहन कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ता एकत्रित हुए। उन्होंने पुष्कर सिंह धामी सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अपने दूसरे कार्यकाल के उपलब्धियां गिना रहे हैं, जबकि ट्रांजिट कैंप के मुख्य मार्ग पर आकर सरकार की उपलब्धियां देखी जा सकती हैं। जहां सड़क पर आए दिन सड़क हादसे होते हैं जिससे आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

मोहन कुमार ने कहा कि सड़क पर जलभराव होने से लोगों का निकलना दूभर हो रहा। सरकार 100 दिन का जश्न मनाने में मस्त है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के 100 दिन के कार्यकाल को निराशाजनक बताते हुए सड़क में धान लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।