उत्तराखंड के जनपद उधमसिंह नगर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक विवाहिता महिला को परिवार जगह-जगह ढूंढकर थक गया था, परंतु महिला तो अपने आनलाइन दोस्त से मिलने करीब 1100 किमी दूर छत्तीसगढ़ पहुंची हुई थी। बहरहाल पुलिस ने महिला को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। महिला का कहना है कि वह अपनी मर्जी से बिना किसी के दबाव में अपने दोस्त से मिलने गई थी और अब अपने पति और बच्चों के साथ रहना चाहती हुं।

यह भी पढ़ें- प्रेमी संग शादी रचाकर लौटी युवती, शादी से कुछ घंटे पहले हुई थी फरार

पुलिस के अनुसार 29 मई को जीवन चंद्रा निवासी हरिपुरा उधमसिंह नगर ने थाना बाजपुर में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखते हुए बताया कि 28 मई की सुबह 11:00 बजे उसकी पत्नी बबीता घर से बिना बताए कहीं चले गई है और काफी ढूंढने के बाद भी महिला का कोई पता नहीं चल पाया। जीवन चंद्रा ने पुलिस से पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई। पुलिस ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू की।

छत्तीसगढ़ से महिला बरामद

पुलिस ने स्थानीय लोगों से महिला के बारे में जानकारी जुटाई, साथ ही महिला का मोबाइल नंबर को सर्विलांस मे लगाया। महिला के मोबाइल की लोकेशन छत्तीसगढ़ के जिला रायपुर में मिली। की गंभीरता को देखते हुए थाना बाजपुर से एक टीम महिला की तलाश हेतू छत्तीसगढ़ रवाना की गई। छत्तीसगढ़ से महिला को सकुशल बरामद किया।

मैक्स टकाटक ऐप पर हुई मुलाकात

पूछताछ में महिला ने बताया कि मेरी दोस्ती मैक्स टकाटक ऐप के माध्यम से एक ऑनलाइन गेम मित्र से दोस्ती हुई थी जिसे मिलने के लिए वह 28 मई को अपनी मर्जी से बिना किसी जोर जबरदस्ती के मिलने रायपुर छत्तीसगढ़ चली गई थी। महिला का कहना है कि अब वह अपने पति और बच्चों के साथ हरिपुरा में रहना चाहती है और मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है।