उत्तराखंड युवक की सहारनपुर में हत्‍या

उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद निवासी युवक की सहारनपुर के भटपुरा गांव में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि लड़की द्वारा फोन कर युवक को मिलने बुलाया गया था और पुलिस द्वारा आरोपित परिवार को बचाने के लिए मृतक युवक का पोस्टमार्टम भी नहीं किया गया। मृतक के परिजनों ने सोमवार को एसएसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई। परिजनों का कहना है कि युवक की पीट-पीटकर हत्‍या की गई है।

यह भी पढ़ें- प्यार मोहब्बत में जोड़े ने भागकर की शादी..फिर पता चला कि वो लड़की नहीं गे है.. उतारा मौत के घाट

दरअसल हरिद्वार जनपद के मंडावर क्षेत्र के रहने वाले अंकित (23) पुत्र रामनाथ हरिद्वार की आरआर नामक कंपनी में नौकरी करता था। अंकित का कंपनी में ही काम करने वाली भटपुरा गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। गत 13 मार्च को अंकित का शव हरिद्वार के एक होटल के नजदीक मिला था। अंकित के चाचा लक्ष्मीचंद के अनुसार 12 मार्च की शाम को फतेहपुर थानाक्षेत्र के गांव भटपुरा निवासी एक लड़की ने अपने घर बुलाया था, और अगले दिन अंकित का शव बरामद हुआ।

उत्तराखंड युवक की सहारनपुर में हत्‍या

अंकित के चाचा लक्ष्मीचंद का आरोप है कि जब वह फतेहपुर थाने में युवती के परिजनों के खिलाफ तहरीर देने गए तो पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। वहीं युवती के परिजनों ने अंकित के जहर खाने की बात परिजनों को बताई थी। जिस पर अंकित के पर युवती के परिजनों द्वारा बताए गए अस्पताल में पहुंचे तो वह अंकित को लेकर वहां पर नहीं पहुंचे थे। जिसके बाद अंकित का शव एक होटल के नजदीक पड़ा मिला।

बरहाल सोमवार को अंकित के परिजन एसएसपी आफिस पहुंचे। जहां उन्होंने युवती और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और साथ ही में कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी आकाश तोमर ने पुलिस जांच होने तथा जांच के बाद कार्रवाई होने की बात कही है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है।