इंस्टाग्राम पर बिहार की युवती से प्यार करने पर उत्तराखंड का युवक पहुंचा जेल

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर के एक युवक को इंस्टाग्राम पर बिहार की युवती से प्यार करना भारी पड़ गया‌। प्रेम-प्रसंग के चलते युवती उत्तराखंड पहुंच गई और इस बात से अनजान परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती और युवक को थाने बुलाया और फिर प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- नैनीताल: 2 दिन‌ ही चल पाया फेसबुक का प्यार, युवती को कोतवाली में गुजारनी पड़ी रात

जानकारी के अनुसार 24 मई को बिहार जिले के थाना क्षेत्र के परिया गांव से दो लड़कियां अचानक लापता हो गई। दोनों आपस में सहेलियां थी। एक लड़की के पिता ने थाना बरियारपुर में इस संबंध में मामला दर्ज कराया। 4 दिन बाद जब एक लड़की वापस लौटी तो उसने बताया कि वह अपने चाचा से मिलने उत्तराखंड गई थी और चाचा के साथ वापस आ गई।

पुलिस के अनुसार बिहार की दूसरी लापता युवती का इंस्टाग्राम पर करीब एक साल से उत्तराखंड के हल्द्वानी के करण कुमार से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और उससे शादी करने के लिए वह उत्तराखंड भाग गई थी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पति बच्चों को छोड़ 1100 किमी दूर पहुंची महिला, मोबाइल ऐप पर हुई थी दोस्ती

पुलिस जांच में लड़का तथा लड़की के उत्तराखंड में होने का पता चला, जिसके बाद पुलिस द्वारा दबाव बनाने पर प्रेमी लड़का प्रेमिका संग बरियारपुर आया, जहां से दोनों को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने लड़के को न्यायिक हिरासत में मुंगेर जेल भेज दिया और लड़की के बयान दर्ज कराने हेतु मुंगेर कोर्ट ले गई। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।