आम आदमी पार्टी ट्वीट को लेकर विवादों में, कचरे के ढेर से की नंदा देवी पर्वत की तुलना

उत्तराखंड. नंदा देवी पर्वत भारत में दूसरी सबसे बड़ी चोंटी है, जिसे उत्तराखंड में पूजनीय माना जाता है। आम आदमी पार्टी ने नंदा देवी पर्वत को एक ट्वीट किया, जिसके बाद सेे उनकेेेेेेे इस ट्वीट का विरोध होने लग गया।

उत्तराखंड वासियों की इस पर्वत के प्रति श्रद्धा का भाव रहता है। उत्तराखंड की आराध्य देवी हैं मां नंदा-सुनंदा. समूचे उत्तराखंड में हिमालय पुत्री नंदा की एक बहुत बड़ी मान्यताएं हैं। उत्तराखंड वासियों के लिए यह एक पहाड़ ना होकर इससे एक जीवंत रिश्ता है। आप पार्टी के ट्विटर हैंडल से आज नंदा देवी पर्वत की तुलना दिल्लीी में स्थित कूड़े के ढेर से की गयी।

यह भी देखें- 2022 में उत्तराखंड से सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी आम आदमी पार्टी- अरविंद केजरीवाल

आप पार्टी के टि्वटर हैंडल से दिल्ली के कचरे के ढेर को लेकर ट्वीट किया गया। जिसमें उन्होंने कचरे के ढेर की तुलना तीन पहाड़ों को लेकर किया। जिसमें एक नंदा देवी पर्वत भी है।

आप पार्टी के इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया में उनके इस ट्वीट का विरोध होना शुरु हो गया। सभी यूजर्स द्वारा यही पूछा गया कि आखिर देव तुल्य स्थान की तुलना एक कचरे के ढेर के साथ कैसे की जा सकती है।

यह भी पढ़े- आम आदमी पार्टी के मंत्री ने फैलाया सेना के खिलाफ झूठा वीडियो

अभी हाल में ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस रिलीज करते हुए कहा था, कि उत्तराखंड में 2022 में होने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी हर सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेगी।