हरक सिंह रावत पर आप नेता का बयान, कहा आप पार्टी के दरवाजे हरक सिंह रावत के लिए खुले

0

उत्तराखंड सरकार ने 21 अक्टूबर को भवन और सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद से कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को हटा दिया गया। जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में ना लड़ने का ऐलान किया। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवीन परिशाली ने हरक सिंह को आप पार्टी में जुड़ने केेेे लिए आमंत्रित किया।

यह भी देखें-  चारधाम यात्रा अपडेट: इस दिन बंद होंगे चारों धामों के कपाट- हिन्दू लाइव

हरक सिंह रावत के विधानसभा चुनाव 2022 में ना लड़ने के ऐलान करते उत्तराखंड राजनीति में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है, हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

वही प्रतिपक्ष नेता इंदिरा हृदयेश ने कहा कि हरक सिंह रावत एक दमदार और उत्साही व्यक्ति हैं और उनके पास चुनाव लड़ने के लिए अभी काफी उम्र बची है।

हरक सिंह रावत पर आप नेता का बयान, आप पार्टी के दरवाजे हरक सिंह रावत के लिए खुले

हरक सिंह रावत के इस ऐलान के बाद आम आदमी पार्टी उनसे संपर्क बनाने की तैयारी कर रही है। शनिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवीन परिशाली ने कहा कि हरक सिंह रावत के लिए आम आदमी पार्टी के दरवाजे खुले हैं, और वह आप में जुड़ने के लिए स्वतंत्र हैं। आप में जुड़ने के लिए उन्हें पार्टी की विचारधारा तथा ज्वाइन करने की जटिल प्रक्रिया से गुजरना होगा।

यह भी देखें- उत्तराखंड: कर्मचारियों के वेतन देने के लिए रोडवेज की जमीन बेचने की तैयारी में सरकार

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवीन परिशाली ने कहा कि अभी तक हरक की ओर से राज्य स्तर के पदाधिकारी और कार्यकारिणी के सदस्यों से आप पार्टी में शामिल होने के लिए कोई बातचीत नहीं की गई है।