उत्तराखंड में आप पार्टी कर रही विस्तार, बड़ी संख्या में जुड़ रहे लोग

उत्तराखंड में आप पार्टी के समर्थकों की संख्या में इजाफा होते जा रहा है. राज्य मे काफी लोग आम आदमी पार्टी से काफी लोग जुड़ रहैं है. दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2 दिन पहले प्रेस रिलीज करते हुए कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस बयान के बाद उत्तराखंड की राजनीति गलियारों में काफी हलचल पैदा कर दी है. उत्तराखंड चुनाव में आप पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास जैसे मुद्दों को लेकर उत्तराखंड सरकार को घेरेगी.

यह भी पढ़े- Corona Update: उत्तराखंड में मिले कोरोना‌ के 447 मामले, प्रदेश में 340 इलाके किए गए सील

हिंदू लाइव टीम द्वारा कराए गए सर्वे में राज्य में आप पार्टी को 54% लोगोंं ने पसंद किया. वहीं उत्तराखंड में वर्तमान भाजपा सरकार को 41% लोग दोबारा सरकार में देखना चाहते हैै। वहीं उत्तराखंड मेें अपनी जगह बनाने पर लगी उत्तराखंड क्रन्ति दल को मात्र 2% और उत्तराखंड कांग्रेस को 3% लोगो नेे पसंद किया.

देखें2022 में उत्तराखंड से सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी आम आदमी पार्टी- अरविंद केजरीवाल

हालांकि आम आदमी पार्टी को पहाड़ी क्षेत्रों में चुनाव जीतना इतना आसान नहीं है, आप पार्टी को पहाड़ी क्षेत्रों में अपना संपर्क दायरा बढ़ाना होगा. तभी पार्टी अपनी पकड़ इन क्षेत्रों में मजबूत बना सकती हैं.

वहीं आम आदमी पार्टी कांग्रेस के वोट बैंक में भी सेंध लगा सकती है, क्योंकि कांग्रेस में अंदरूनी कलह किसी से छुपी हुई नहीं है. हाल में ही कांग्रेस पार्टी द्वारा शुरू की गई वर्चुअल रैली में कांग्रेसी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को ना बुलाने से उन्होंने नाराजगी व्यक्त की थी.