अल्मोड़ा में पकडा़ गया 1लाख 35हजार का गांजा, 5 लोग गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

न्यूज डेस्क अल्मोड़ा- अल्मोडा़ पुलिस द्वारा नशे की प्रवृत्ति रोकने के लिए एक नया आपरेशन (नया सवेरा) की शुरुआत की है। जिस पर अल्मोड़ा पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 1लाख 35हजार का गांजा बरामद कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

उत्तराखंड में कोरोना वैक्सीन की पहली खेप पहुंची, देखिए किस जिले को कितनी वैक्सीन मिली

अल्मोड़ा पुलिस ने 1लाख 35हजार का गांजा बरामद किया

अल्मोडा़ पुलिस ने नशे की तस्करी पर रोक लगाने के लिए ऑपरेशन नया सवेरा की मुहिम शुरू की। जिसके अन्तर्गत सभी थाना प्रभारियों एवं एसओजी को नशे के तस्करों पर सर्तक नजर रखते हुए कार्यवाही के निर्देश के साथ-साथ विभिन्न माध्यमों से युवाओं को जागरूक किये जाने के निर्देश दिए गए।

बुधवार को अल्मोड़ा पुलिस द्वारा नैल कमान तिराहे पर वाहन संख्या- डीएल-8सीएयू- 1822 स्विफ्ट डिजायर को चैक किये जाने पर उसमें सवार पाॅच व्यक्तियों के पास से लगभग 1लाख 35हजार का गांजा बरामद किया गया। पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

अल्मोड़ा में पकडा़ गया 1लाख 35हजार का गांजा, 5 लोग गिरफ्तार
image- almora police

पुलिस द्वारा पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि ये गाॅजे को जैराज गाॅव सराईखेत के पास से दिल्ली ले जा रहे थे, जिसे वहाॅ पर छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेचते हैं। तस्करी में लिप्त वाहन को सीज किया गया है। पांचों की पहचान विपिन कुमार, कमाल, दीपक कुमार, संजय कुमार और जीतेन्द्र कुमार के रूप में हुई। पांचों ही दिल्ली के रहने वाले हैं।

एसएसपी अल्मोडा की मुहिम “ऑपरेशन नया सवेरा” की गिरफ्त में आये नशे के पाॅच तस्करों से लगभग 27.081 किलो गांजा बरामद किया गया। तस्कारी के लिए उपयोग किया गया वाहन को भी सीज किया गया।

रसमालाई खाने पहुंचे कपल्स को छुट्टे पैसें के बदले थमाया सेनिटाइजर, जमकर मारपीट

युवाओं में नशे की प्रवृत्ति रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रहलाद मीणा ने सभी थाना प्रभारियों को सर्तक रहने तथा नशाखोरी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।


ख़बर शेयर करें

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें