उत्तराखंड से दुखद खबर: नदी में बोलेरो गिरने से 2 की मौत और 6 घायल

7

उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसों की घटनाएं सुनने को मिलती है, ऐसे ही एक ताजा मामला नैनीताल जिले से आ रहा है जहां बीती रात एक बोलेरो के नदी में गिरने से दो लोगों की मौत तथा 6 घायल हो गए हैं। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी देखें- पहाड़ की दानवीर दादी के खाते से जालसाजों ने उड़ाए कई हजार रुपए

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को तड़के सुबह भवाली अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग काकडीघाट कोसी नदी मैं बोलेरो टैक्सी गिरने से दो लोगों की मौत तथा 6 लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही 108 सेवा और खैरना चौकी पुलिस की मदद से घायलों को निकालकर सीएससी गरमपानी पहुंचाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बोलोरो कार संख्या UK01TA7770 बीती रात सुबह हल्द्वानी से बागेश्वर की तरफ जा रहे थे। काकडीघाट कोसी नदी के पास वाहन का स्टेरिंग लॉक होने तथा ब्रेक फेल होने से बोलेरो कोसी नदी में जा गिरी। नदी में बोलेरो गिरने दो लोगों की मौत तथा 6 लोग घायल हो गए थे। घायलों को नदी से निकालकर सीएचसी गरमपानी पहुंचाया गया।

 उत्तराखंड में नदी में बोलेरो गिरने से 2 की मौत और 6 घायल

मृतकों की पहचान मोहम्मद रफीक शेख और अरमान के रूप में हुई है। दोनों लोग रामपुर से बागेश्वर में कारपेंटर के काम के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड से बड़ी खबर: कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाया

हादसे में धीरज मेहरा मल्ला वर्धो बेतालघाट, संजय सिंह और राजेन्द्र सिंह गागरीगोल बागेश्वर, हीरा सिंह कालाढुंगी नैनीताल, राजेन्द्र सिंह कौसानी अल्मोडा़ तथा बलराम बरेली उत्तर प्रदेश घायल हो गए।