अल्मोडा़: एक ही गांव में 91 कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि, जिला मुख्यालय में मचा हड़कंप

न्यूज डेस्क अल्मोडा़– उत्तराखंड केे अल्मोड़ा जिले में कोरोना संक्रमण केेे मामलों में बढ़ोतरी हो रही है पिछले साथ दिनोंं में जिले में 321 ने संक्रमित मामले की पुष्टि हुई। वहीं जनपद के एक ही गांव में 91 कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है।

यह भी देखें- उत्तराखंड: आने वाले पर्यटकों को मिली बड़ी राहत, सरकार ने जारी की गाइडलाइन

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के धौलादेवी के काभडी़ गांव में 91 कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि हुई है। बता दें कि कुछ दिनों पूर्व गांव में वापस आए एक प्रवासी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, तथा 19 सितंबर को हल्द्वानी में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

प्रवासी की मृत्यु के बाद स्वास्थ्य विभाग ने गांव में लोगों के कोविड-19 के सैंपल लिए थे। इसमें 91 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जिससे गांव और जिला मुख्यालय में हड़कंप मच गया। किसी गांव में इतने सारे लोगों के संक्रमित होने का यह जिले में पहला मामला है।

अल्मोडा़ के काभडी़ गांव में 91 कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि

अल्मोडा़ के काभडी़ गांव में पहुंची स्वास्थ्य टीम

मिली जानकारी के अनुसार धौलादेवी के काभड़ी गांव के प्रधान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंच कर कार्रवाई की जा रही है। किसी भी ग्राम वासी मैं कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं मिल रहे हैं। प्रवासी की मौत के बाद गांव में लगभग ढाई सौ लोगों के कोविड-19 टेस्ट हुए हैं।

यह भी देखें- महिला की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, महिला के पेट के ट्यूमर का हुआ सफल ऑपरेशन

अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 1203 है वही जनपद में 944 मामले रिकवर और 5 मरीजों की मृत्यु हुई है। जिले में 251 सक्रिय मामले हैं।