न्यूज डेस्क अल्मोड़ा – देश में चल रही महामारी के कारण इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन नहीं हो सकता है. इस उपलक्ष में अल्मोड़ा पुलिस द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर नशे के खिलाफ ऑनलाइन प्रतियोगिता की शुरुआत की है.

यह भी पढ़े- चिन्यालीसौड़ में जल्द खत्म होगी पेयजल समस्या, सीएम ने दिए जल संस्थान को निर्देश

अल्मोड़ा पुलिस में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नशे के खिलाफ ऑनलाइन वीडियो जिसमें आग कुमाऊनी और हिंदी भाषा में वीडियो बनाकर अल्मोड़ा पुलिस के सोशल मीडिया हैंडल पर भेज सकते हैं.

यह भी पढ़े – वरुणाघाटी के विकास कार्यों को लेकर युवा नेता आनंद सिंह पंवार ने जिला पंचायत सदस्या श्रीमती सरिता चौहान से की मुलाकात

नशे के विरुद्ध चलाए गए इस ऑनलाइन वीडियो प्रतियोगिता में (आओ मिलकर स्वतंत्र दिवस पर समाज को नशे की गुलामी से आजाद करें ) जैसे नारों को शामिल कर सकते हैं. अल्मोड़ा पुलिस के फेसबुक पेज/इंस्टाग्राम/ट्वीटर के माध्यम से प्रतियोगिता (16वर्ष से अधिक महिला/पुरूष) का आयोजन कराया जा रहा है।

यह भी पढ़े- इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय खेल स्टेडियम का नाम बदलकर तीलू रौतेली करने की उठ रही मांग

भेजी गई वीडियो को अल्मोड़ा पुलिस अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पेज/इंस्टाग्राम/ट्वीटर पर शेयर करेंगे. प्रथम तीन विजेताओं को 15 अगस्त के दिन अल्मोड़ा एसएसपी द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा, प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागी को सर्टिफिकेट से पुरस्कृत किया जाएगा.
अल्मोड़ा पुलिस द्वारा नशेे के खिलाफ चलाई गई यह प्रतियोगिता काबिलेे तारीफ है लोगों को जागरूक करने का यह एक अच्छा माध्यम है. प्रतियोगिता के माध्यम सेे समाज में जागरूकता भी फैलेगी.