ऋषिकेश में घूमने आई अमेरिकी महिला से दुष्कर्म, जांच में जुटी है पुलिस

37 वर्षीय महिला घूमने और योगा सीखने की चाहत में अमेरिका से उत्तराखंड आई थी। जिसके साथ ऋषिकेश एक स्थानीय निवासी ने महिला के साथ कई पर रेप किया। जिसकी जानकारी अब स्थानीय पुलिस को दी गई है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

दरअसल एक अमेरिकी महिला जो योग सीखने के लिए अमेरिका से उत्तराखंड के ऋषिकेश में स्थित योग निकेतन में आई थी। इस 37 वर्षीय महिला से एक स्थानीय युवक ने कथित तौर पर कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद विदेशी महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मुनिकीरेती पुलिस ने युवक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुनिकीरेती की रेती पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि विदेशी महिला की तहरीर पर ऋषिकेश निवासी अभिनव रॉय ने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। महिला ने अभिनव पर आरोप लगाया है कि वह अपनी बालकनी से उसके कमरे में घुसा और बीते 5 अक्टूबर को उक्त महिला से दुष्कर्म किया।

अभिनव के पिता ने बनाया FIR वापिस लेने का दबाव

आरोपी के पिता ने अमेरिकी महिला पर उसके बेटे के खिलाफ दर्ज मामले को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि योग सीखने की चाहत ने उसे आरोपी अभिनव के करीब लाया था।

योगा सीखने की चाहत में हुई थी दोस्ती

महिला ने मुनिकीरेती थाना प्रभारी को बताया कि वह अमेरिका से योग सीखने के इच्छा से ऋषिकेश आई थी। जहां आरोपी अभिनव राय से उसकी मुलाकात हुई थी। जान पहचान के बाद आरोपी ने महिला से छेड़छाड़ की और उसके बाद 5 अक्टूबर में बालकनी से महिला के कमरे में रेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तपोवन निवासी अभिनव राय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी अभी फरार है पुलिस जल्द ही मामले की जांच कर आरोपी को पकड़ेगी।